... अपने कोच यात्रा प्रबंधन को क्यों आउटसोर्स करें?

अपने कोच यात्रा प्रबंधन को क्यों आउटसोर्स करें?

कई बड़े और छोटे संगठनों और/या कंपनियों के लिए, कोच किराए पर लेना जमीनी परिवहन व्यवस्था के अंतिम अप्रबंधित पहलुओं में से एक का प्रतिनिधित्व करता है और उच्च टिकट वाले आइटम जैसे कि विमान, होटल और कार किराया वाली प्राथमिकताओं की तुलना में इसकी कीमत कम होती है.

जमीनी परिवहन अनुपालन को प्रबंधित करना भी बड़े और छोटे संगठनों को चुनौतियाँ प्रस्तुत करता है. प्रक्रिया का प्रबंधन करने वाले एक समर्पित संसाधन जैसे कि कोच चार्टर जर्मनी (Coach Charter Germany) की अनुपस्थिति में इस बात की संभावना है कि आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अपर्याप्त जिम्मेदारी वाले बिना लाइसेंस के ऑपरेटरों द्वारा या अबीमित वाहनों द्वारा आप या आपके यात्री यात्रा करें.

"आपके द्वारा कोच किराए पर लेने के लिए कोच कनेक्शन जर्मनी (Coach Connection Germany) को आउटसोर्स करना यह सुनिश्चित करता है कि केवल उन्हीं कोच ऑपरेटरों की सेवा ली जाएगी जो निर्धारित मानदंडों को पूरा करते हों."

और ऐसा केवल स्वीकृत आपूर्तिकर्ता ही कर सकते हैं!

"आपके द्वारा कोच किराए पर लेने के लिए कोच कनेक्शन जर्मनी (Coach Connection Germany) को आउटसोर्स करना यह सुनिश्चित करता है कि केवल उन्हीं कोच ऑपरेटरों की सेवा ली जाएगी जो निर्धारित मानदंडों को पूरा करते हों." भुगतान कार्यक्रम एक एकल स्वीकृत आपूर्तिकर्ता द्वारा प्रबंधित किए जाते हैं.

अब संगठनों पर सुरक्षित, प्रबंधित, पर्यावरण की दृष्टि से कुशल परिवहन की एक स्वीकृत आपूर्ति तक पहुँच के साथ स्टाफ प्रदान करने के बढ़ते हुए दबाव के चलते, कोच कनेक्शन जर्मनी (Coach Connection Germany) वर्तमान आवश्यकताओं और चुनौतियों का सामना करने के लिए विशिष्ट रूप से डिजाइन किये गए व्यवहार्य समाधान को प्रस्तुत करता है. अपनी विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप हमारे लचीले कोच किराए पर लेने वाली सेवाओं के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें और इन चुनौतियों को बीते कल की बात बना दें.